Fake Led TV Vs Original Led TV In India

हेलो दोस्तों,

आप सभी का स्वागत है हमारे इस नई Website पर, और हमारा जो टॉपिक है वो है एल इ डी टीवी के बारे में,आप सभी को पता होगा कि इंडिया में कितना घोटाला और लोगो को लूटने का काम किया जा रहा है ,आज हम बात करने वाले है एल इ डी टीवी सबसे बड़े घोटाले के बांरे में आजकल एल इ डी टीवी हर घर की जरूरत बन चुका है और ऐसे में हर कोई चाहता है की उसके घर में एल इ डी टीवी हो और इसी का फायदा आज बड़े बड़े दुकानदार और शोरूम वाले उठा रहे है और इस घोटाले पर हमने पहले भी हमारे यूट्यूब चैनल पर वीडियो बना रखी है मार्किट में लोगो को डुप्लीकेट एल इ डीको ओरिजिनल बता कर बेचा जा रहा है.

यह टीवी टैक्स फ्री है या कस्टम वाला है और लोग थोड़े से पैसे बचने के लिए उस डुप्लीकेट सस्ती एल इ डी टीवी को ख़रीदे लड़ता है,पर मैं समस्या तब आतीजब टीवी ख़राब हो जाता है और सर्विस नहीं मिलतीदरसल होता या है की एक अस्सेम्ब्ले एल इ डी टीवी पर किसी भी कंपनी का लोगो लगा कर उसे महंगे दामों पर बेचा जाता है लोगो कस्टमर को यही बोला जाता है

एक बार आप हमारा यह वीडियो देख लीजिये आपको पूरा प्रोसेस समझ में आजायेगा

How to made fake led tv || ऐसे बनती है नकली एल इ डी टीवी

धन्यवाद

0 thoughts on “Fake Led TV Vs Original Led TV In India”

  1. Изабелла – восхитительная щедрая старушка, которой исполнилось уже несколько сотен лет. Уроженка американского континента, используется для изготовления превосходного вина, по достоинству принятое более чем в 150 странах. Известный селекционер Вильям Принц культивировал и облагораживал сорт, получая каждый раз превосходные результаты.

    Изабелла – натуральный гибрид сортов Vitis labrusca и vinifera. Он создавался для производства вина, и считается одновременно столовым и техническим. В нем прекрасно сочетаются свойства сделавшие его лечебным десертом и сырьем для виноделия.
    Сайт – https://xn--80adrl3a.xn--p1acf

    Your comment is awaiting moderation.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *